Sunday , September 22 2024

हरदोई नरेश अग्रवाल का बयान पाक जिंदाबाद कहने बालों को देश मे रहने का अधिकार नहीं

*हरदोई उत्तर प्रदेश*

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा – पाक जिंदाबाद करने वालों को देश में रहने का हक नहीं

हरदोई में नरेश अग्रवाल की मौजूदगी में कई सपा नेता बीजेपी में शामिल हुए।
रिपोर्ट
प्रेमश॑कर श्रीवास्तव ब्यूरो प्रमुख
हरदोई

हरदोई में नरेश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने उनको मंदिर जाना सिखा दिया, जो मंदिर नहीं जाते थे. जो भगवान राम में विश्वास नहीं रखते थे और जिन्ना को अपना नेता मानते थे. उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान जिंदाबाद करें, उनको इस देश में रहने का कोई हक नहीं. नरेश अग्रवाल ने जिन्ना प्रेमियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जिन्ना को नेता मानते हों, वह पाकिस्तान चले जाएं. जो भगवान राम के भक्त हैं, वह हिंदुस्तान चले आएं
हरदोई. भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने हरदोई में विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनको मंदिर जाना सिखा दिया, जो मंदिर नहीं जाते थे. जो भगवान राम में विश्वास नहीं रखते थे और जिन्ना को अपना नेता मानते थे. जो कहते थे अयोध्या में शौचालय बना दिया जाए, उन सबको अब मंदिर याद आने लगा है.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि पिछली सरकार में केवल उस जगह का विकास किया गया, जहां समुदाय विशेष के लोगों का अंतिम संस्कार किया जाता था. श्मशान घाट का विकास नहीं किया गया. बीते दिनों पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ने वाला मामला काफी चर्चित रहा था, इस पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान जीतेगा और मुसलमान तुम पटाखा छोड़ोगे तो हिंदू तुम्हें कभी स्वीकार नहीं करेगा. तुम्हें देशद्रोही मानेगा. गुंडों के लिए जो कानून बनाया गया है, वही कानून उनके लिए लागू होना चाहिए, जो पाकिस्तान जिंदाबाद करें. उनको इस देश में रहने का कोई हक नहीं. नरेश अग्रवाल ने जिन्ना प्रेमियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जिन्ना को नेता मानते हों, वह पाकिस्तान चले जाएं. जो भगवान राम के भक्त हैं, वह हिंदुस्तान चले आएं।

सपा नेता श्यामसिंह व उनके सैकड़ों समर्थकों को भाजपा में शामिल कराने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि बसपा दलित सीट पर एक करोड़ व सवर्ण सीट पर दो करोड़ लेकर टिकट दे रही है. ऐसी पार्टियों को पैसा देकर टिकट लेने से अच्छा है कि वह पैसा जनता के बीच बांट दिया जाए. उन्होंने कहा कि जो नेता व पार्टियां पैसे से बिक जाती हैं, उनका ईमान क्या होगा – यह जनता को समझना होगा.

बता दें कि नरेश अग्रवाल रविवार को हरदोई की सवाजपुर विधानसभा के लुधिया पुर गांव में एक सभा करने आए थे, जहां उन्होंने कई सपा नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया. कार्यक्रम में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, बीजेपी जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा, बीजेपी नेता पीके वर्मा सहित कई भाजपा समर्थक मौजूद थे।