Saturday , October 19 2024

इटावा जनता ने योगी को चौखट पर ही दिखा दी सपा की जीत लोकतंत्र को निगल रही है बीजेपी, किरनमय नंदा

जनता का होश, कार्यकर्त्ताओं के जोश से बनेगी सपा सरकार

जनता ने योगी को चौखट पर ही दिखा दी सपा की जीत
लोकतंत्र को निगल रही है बीजेपी

– समीक्षा बैठक कर बताई चुनावी रणनीति, कार्यकर्ताओं में भरा जोश
इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने जिले की तीन विधानसभा की समीक्षा बैठक की। जहाँ उन्होंने संगठन के लोगों में जोश भरा व जमकर बीजेपी पर बरसे।

मंगलवार को जिला पंचायत सभागार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने विधानसभा वार विधानसभा अध्यक्ष, महासचिव, ब्लॉक अध्यक्ष, विधान सभा के सभी सेक्टर प्रभारी के साथ संगठन समीक्षा बैठक की। जहाँ संगठन को मजबूत करने व सभी पदाधिकरियों को संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने पर बल दिया। इस दौरान घरों पर समाजवादी झंडा लहराने, लाल टोपी लगाकर गर्व से लोगों को सपा शासन काल में किए विकास कार्यो को बताने के साथ ही मंत्र दिए। उन्होंने सभी को एकजुट होकर प्रदेश में सपा सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि जनता का होश व कार्यकर्ताओं का जोश ही सपा की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी ने कोई एक भी वादा पूरा नही किया,सिर्फ गुमराह किया । इन लोगों ने सपा शासन के दौरान हुए विकास कार्यो को अपना बताया। समाजवादी की बनाई एक्सप्रेस वे को बीजेपी अपना बता रही है। जबकि ये सपा की सोच का नतीजा है। इन लोगों ने सपा के किए विकास कार्यो का सिर्फ नाम बदला । लोगों को बेरोजगार कर दिया। दवा, ऑक्सीजन के साथ- साथ अन्य चिकित्सीय सुविधा के लिए लोगों को रोने पर विवश कर दिया। संवेदनहीन बीजेपी ने अंतिम संस्कार के लिए लोगों को सिफारिश कराने व शव दाह के लिए लकड़ियों के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर किया । उन्होंने कहा कि ये धर्म व राम के नाम पर लूटने वाली बीजेपी है। लेकिन इनके शीर्ष नेता को ये तक नही पता कि रावण के वध के समय ज्ञान लेने लक्ष्मण गए थे न कि भरत। जनता इनके अब बहकावे में नही आने वाली। जनता ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का निर्णय ले लिया। जिसकी झांकी जनता ने मुख्यमंत्री योगी को उनके चौखट पर ही गोरखपुर में अखिलेश यादव के रथ यात्रा के दौरान उमड़े जन सैलाब के रूप में दिखा दिया है।
इस दौरान युवजन सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि बीजेपी जनता से 15 लाख देने का झूठा वादा करके सत्ता में आई, कहा कि काला धन लाएंगे और इस धन को सभी में बांट देंगे। लेकिन धन देना तो दूर इन लोगों ने ऐसे काम किए की सब पाई-पाई को मोहताज हो गए। बीजेपी ने केवल धर्म- सम्प्रदाय,लड़ाई झगड़ों में लोगों को उलझाए रखा।

समीक्षा बैठक के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को पूरी तरह से खत्म करना चाहती है। जिसे बचाने के लिए जनता मन बना चुकी है। सपा शासन के विकास का नाम बदलने वाली सरकार का व मुख्यमंत्री का नाम बदलकर अखिलेश यादव रखकर जनता फिर से प्रदेश को खुशहाल बनाएगी।

इसके बाद पूर्व विधायक, आवेदकों, जिला कमेटी के पदाधिकारी, समस्त यूथ प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया।
इस दौरान ज़िला अध्यक्ष गोपाल यादव,जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, प्रदेश सचिव शिव मूर्ति राना, लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव प्रवीण सैनी,महासचिव चन्दन सिंह बघेल , शेखर यादव सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।