Saturday , October 19 2024

अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी हॉटनेस से गिराई फैंस के दिलों पर बिजलियाँ, शेयर किया ये कातिलाना फोटोशूट

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हमेशा से ही अपने स्टाइल और ग्लैमरस को लेकर चर्चा में रही हैं। इस बार अलाया फर्नीचरवाला एक बार फिर से अपने कातिलाना अंदाज से कहर ढा रही हैं।

अलाया ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। जो यह बता रहा है कि अलाया फर्नीचरवाला खूबसूरती के साथ हॉटनेस से कई बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। अलाया ने अपने जन्मदिन का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैं 24 साल की बिना वीडियो ब्लूपर शेयर किए बिना नहीं हो सकती हूं।

अलाया का इंस्टाग्राम इस बात की गवाही भी देता है जहां उनकी बोल्डनेस की लंबी फेहरिस्त तस्वीरों के माध्यम से साफ दिखाई पड़ती है। कुछ दिन पहले अलाया फर्नीचरवाला ने ब्लैक ड्रेस में एक फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

वजह है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों ऐश्वर्य ठाकरे को डेट कर रही हैं।

इस पर अलाया ने ऐश्वर्य के लिए लिखा कि क्योंकि आप मुझे स्वीट अंदाज में परेशान करते हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे के पोते हैं। ऐश्वर्य और अलाया एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।