Saturday , October 19 2024

Shahid Kapoor की फिल्म Jersey के ट्रेलर को फैंस कर रहे जमकर पसंद, इस दिन होगी रिलीज़

शाहिद कपूर  के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज हो रही है.

फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है. फिल्म में शाहिद के अलावा उनके पिता पंकज कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर खास रोल निभा रही हैं. अब फिल्म का दूसरा गाना ‘माइया मैनू’ (Song Maiyya Mainu) कल रिलीज होगी.

शाहिद कपूर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाने ‘माइया मैनू’ के कल रिलीज होने का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा है, ‘यह गाना मेरे चेहरे पर हमेशा स्माइल लेकर आता है. #Jersey से हमारा दूसरा गाना ‘माइया मैनू’ कल 11 बजे रिलीज होगा.

इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना ‘मेहरम’ (Song Mehram) रिलीज हो चुका है. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है. गाने ‘मेहरम’ की शुरुआत डायलॉग के साथ होती है. डायलॉग है- ‘यंगस्टर्स को चांस देंगे तो उनका करियर बनेगा.

उन्हें इंडिया के लिए खेलने का मौका मिलेगा. वह सिर्फ 36 साल का है यार.’   रिलीज हुए गाने पर 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इस गाने को संचेत टंडन ने गाया है. गाने की कंपोजिंग से लेकर उसका प्रोडक्शन तक, संचेत-परंपरा ने संभाला है.

फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है. वे कमेंट कर गाने के लिए अपना प्यार जता रहे हैं. फिल्म ‘जर्सी’ के ट्रेलर में शाहिद के कैरेक्टर की झलक फैंस को मिल चुकी है. वे उनके रोल की तारीफ कर रहे हैं.