Monday , October 21 2024

औरैया,सरकार नही सुना तो छात्राओं ने रोड के गड्ढे भरना किया शुरू

औरैया,सरकार नही सुना तो छात्राओं ने रोड के गड्ढे भरना किया शुरू

पाता बिधूना मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के सामने है गड्ढे

राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पाता की छात्राएं चंचल, कौसिकी, मुस्कान मोनिका, चांदनी, स्वेता, सोनम, छात्र शिवा ने भरे गड्ढे

ए, के, सिंह संवाददाता
फफूंद /औरैया सरकार चाहे कितना भी सड़कों के गड्ढा मुक्त होने का दावा करे, लेकिन औरैया जनपद की कई प्रमुख सड़कें ऐसी हैं जो बेहद खस्ताहाल हैं। ये सड़कें शासन के दावों की पोल खोल रही हैं। ऐसा ही एक नजारा पाता में देखने को मिला पाता बिधूना मार्ग गड्डो में तब्दील हो चुका है। लेकिन कोई भी अधिकारी इस रोड की सुध नही लेरहा है। जिसको लेकर राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने सड़क की हालत देख खुद ही गड्डो में मिट्टी डाल कर गड्डो को बंद कर रही है।
योगी सरकार ने सत्ता में आते ही सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का फरमान दिया था। लेकिन योगी सरकार का फरमान केबल अधिकारियो के कागजो में ही रह गया है। पाता बिधूना मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे है। गड्डो से होकर जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारीय तक यहां से निकलते हैं। लेकिन उनको इन गड्डो की कोई फिक्र नही है।
रोड पर गड्डो को देखकर अछल्दा ब्लाक की ग्राम पंचायत पाता में स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राएं चंचल, कौसिकी, मुस्कान मोनिका, चांदनी, स्वेता, सोनम, छात्र शिवा, पाता बिधूना मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के सामने रोड पर गड्डो को मट्टी से भर कर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को सबक लेने की नसीहत दी है। छात्राओं का कहना है। जब जनप्रतिनिधिय व अधिकारिय नही सुन रहे हैं तो हम लोगो को आगे आना पड़ेगा।
बताते चले कि भरत का उप क्रम गेल इंडिया लिमिटेड भी यही पर स्थित है यहां से रोजाना सैकड़ो ट्रक प्लास्टिक दाना व गैस लोड करके यहां जाने निकलते हैं। लेकिन गेल इंडिया लिमिटेड का भी कोई अधिकारी इस रोड की तरफ नही देख रहा है।