Sunday , October 20 2024

इटावा नुमाइश चौराहे पर रेहड़ी पटरी विभाग के तत्वावधान में चलाया गया सदस्यता अभियान*

*नुमाइश चौराहे पर रेहड़ी पटरी विभाग के तत्वावधान में चलाया गया सदस्यता अभियान*

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत भारतीय जनता पार्टी बीते *21 नवंबर से बूथ सदस्यता अभियान* चलाया जा रहा है । इस अभियान में पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोगों को बीजेपी के साथ जोड़ने का काम कर रहे है । *सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करने के लिए 12 और 13 दिसंबर को यूपी के सभी बूथों में विशेष सदस्यता अभियान* चलाया जा रहा है ।

इसी अभियान को गति देने के लिए आज *नुमाइश चौराहे* पर *भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत के नेतृत्व* में एवं *रेहड़ी पटरी विभाग के जिला संयोजक करन श्रीवास्तव के संयोजन* में सदस्यता अभियान कैंप लगाया गया । जिसमें *आज 150 नए सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी की मिस्ड कॉल के माध्यम से सदस्यता* दिलवाई गयी ।

अपने संबोधन में *जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत* ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करने के लिए 12 और 13 दिसंबर को यूपी के सभी बूथों में विशेष सदस्यता अभियान चलाया था । जिसमें भाजपा की केंद्र एवं प्रदेश की जनहितकारी एवं लोककल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच रखते हुए नए सदस्य बनाने थे । *जिमसें 7505 403 403 पर मिस्ड कॉल करके भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बनाया जा रहा है* ।

बीते गुरुवार को सभी क्षेत्रों में *नई सदस्यता का कुल आंकड़ा 53,40,345 हो गया है*। इस प्रकार उत्तर प्रदेश में भाजपा की *कुल सदस्यता 3 करोड़ के पार* पहुंच गई है।

वर्ष 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को 3.44 करोड़ पॉपुलर वोट मिले थे। भाजपा चुनाव 2022 में चार करोड़ से ज्यादा पॉपुलर वोट पाने का लक्ष्य लेकर चुनावी मैदान में उतरेगी।

विधानसभा सदस्यता अभियान प्रमुख दीपक शाक्य, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, सह मीडिया प्रभारी जितेंद्र यादव, मंडल उपाध्यक्ष पंकज कुशवाहा, सतेंद्र राजपूत, जिला आई टी प्रमुख शरद तिवारी, प्रदीप तिवारी, सुमित गर्ग, गिरिराज पोरवाल, अक्षय वाजपेयी, पूजा श्रीवास्तव व अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।