Sunday , October 20 2024

सहारनपुर में सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोदकर की हत्या, एक दिन पहले किया था प्रपोज

 

सहारनपुर में सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोदकर की हत्या, एक दिन पहले किया था प्रपोज

_सहारनपुर के नागल थाने के इलाके में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी युवक हत्या के बाद फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा कई टीमें गठित की गई जिसके बाद देर रात हमलावर युवक अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।
पूरा मामला सहारनपुर के थाना नागल इलाके का है जहां 22 वर्षीय युवती दीपा अपने घर के पास अपने एक किसी परिजन के यहां गई हुई थी जब वहां से वह वापस अपने घर जा रही थी तब अनुज नाम के एक युवक ने युवती के सिर और हाथ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए युवती घायल होकर वहीं गिर गई युवती को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई मृतका युवती की माता ने अनुज नाम के युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है बताया जाता है युवक अनुज इस युवती दीपा को अत्यधिक पसंद करता था लेकिन दीपा का रिश्ता कहीं और तय हो गया था जिसके बाद से अनुज गुस्से में था और आज उसने मौका मिलते ही इस वारदात को अंजाम दे दिया।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण किया क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि परिजन से मिली शिकायत के बाद तहरीर दर्ज की जा रही है इतना ही नहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा देर रात चाकू से हमला करने वाले अनुज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।