Tuesday , October 29 2024

औरैया,दरोगा जी ने नहर में कूदकर डेड बॉडी को निकाला बाहर

औरैया,दरोगा जी ने नहर में कूदकर डेड बॉडी को निकाला बाहर

औरैया, यूँ तो खाकी के अजब गजब कारनामे सुनने और देखने को मिलते है जिसमे बहुत सारे कारनामे केवल खाकी की छवि को खराब करने वाले होते,
लेकिन आज हम आपको दिखाते है कैसे एक जांबाज दरोगा ने अपनी जान जोखिम में डालकर नहर के अंदर कूद कर एक डेड बॉडी निकालने का कारनामा करते है।
यूपी के औरैया जनपद के कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम गढ़िया के पास एक नहर में एक शव की सूचना मिली , तत्काल मौके पर थाना पुलिस पहुंची लेकिन नहर के तेज पानी के बहाव को देखकर किसी भी पुलिसकर्मी की हिम्मत नहर के पानी मे घुसकर डेड बॉडी को निकालने की नही हो रही थी ।
-:- लेकिन खाकी पहनने वाले ड्यूटी करने से कभी भी कैसे हालातो में पीछे नही हटते और ऐसे जज्बे के साथ कोतवाली अजीतमल में तैनात सब इंस्पेक्टर अरविंद तरार द्वारा नहर में घुसकर शव को बाहर निकाला गया जिसकी तलाशी ली गई जिसने उसकी पहचान मोहन कुमार के रूप में हुई जोकि सती शक्ति मोहल्ला नौरंगाबाद जनपद इटावा का रहने वाला है आवश्यक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


-:- वही दरोगा की इस जाबांजी का वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है जिससे दारोगा की और उसके साहस और ड्यूटी के प्रति निष्ठा की जमकर तारीफ हो रही है ।
ए, के,सिंह सँवाददाता