Monday , October 28 2024

भरथना, युवा कृषक को शराब पिलाकर पीटा इलाज से पूर्व हुई मौत,

*दोस्त ने कृषक को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट*

● युवा कृषक को शराब पिलाकर पीटा इलाज से पूर्व हुई मौत,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरैया सिंहुआ में बीती रात एक कृषक के परिवार में उस समय चीख पुकार के बीच कोहराम मच गया जब निकट गांव के एक नामजद दोस्त ने अपने ही कृषक मित्र को पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर भरथना पुलिस ने मृतक युवा कृषक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


ग्राम सरैया सिन्हुआ निबासी मृतक कृषक राकेश कुमार 35 पुत्र शिवराम सिंह उर्फ मंगल यादव के छोटे भाई ब्रजेश कुमार ने बताया कि उसका बड़ा भाई मृतक राकेश कुमार एक होनहार कृषक था,जो बुधवार की सुबह 8 बजे भरथना बैंक से कुछ रुपये निकालने की कहकर घर से निकला था। कृषक भाई को रास्ते में ग्राम सालिमपुरा निबासी नामजद उसका दोस्त मिल गया जहाँ दोस्त ने उसके कृषक बड़े भाई राकेश को पहले शराब पिलाई और बाद में भाई के साथ मारपीट की जिसकी सूचना पर कंट्रोल रूम 112 नम्बर पुलिस ने मौके पर पहुँच आपसी समझौता करा दिया।
बाबजूद दबंग दोस्त ने उसी दिन देर शाम भाई को घर आते समय अपने गांव में पकड़ लिया और माता पिता के सहयोग से भाई राकेश को पुनः लाठी डंडों से पीटपीट कर मरणाशन कर दिया। घटना की खबर मिलते ही परिजनों के साथ ग्रामीण इलाज के लिए मरणाशन भाई राकेश को भरथना लेजा रहे थे कि इलाज से पूर्व ही रास्ते मे ही भाई की दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी सूचना पर भरथना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं उक्त घटना के सम्बंध में नामजद दबंग दोस्त व उसके माता पिता के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।