Saturday , September 21 2024

पालिका चुनावों को लेकर शिवपाल खटखटा बाबा कुटिया के महंत से मिले

____
फोटो: शिवपाल सिंह यादव और बाबा मोहन गिरी महाराज एक साथ

जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव शनिवार देर शाम अचानक यहां तालाब मंदिर स्थित खटखटा बाबा की कुटिया पर पहुंचे और कुटिया के महंत बाबा मोहन गिरी महाराज से वार्ता की।

    बताया गया है कि नगर पालिका परिषद जसवंत नगर के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर दोनों के बीच मंत्रणा हुई। उल्लेखनीय है कि महंत गिरी महाराज समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चयन को लेकर नाराज हैं। उन्होंने ही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में राजेंद्र दिवाकर को मैदान में उतरवाया है।
  राजेंद्र दिवाकर के चुनाव का भी बाबा संचालित कर  रहे हैं।शिवपाल और बाबा के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत के बाद दोनों ने पत्रकारों को कुछ भी नहीं बताया। शिवपाल सिंह यादव इसके बाद नगर के रेलमंडी इलाके में चुनाव प्रचार को निकल गए। शिवपाल सिंह यादव के साथ स्थानीय  कोई  नेता नहीं था। केवल खन्ना यादव और गोपाल गुप्ता जैसे लोग ही मौजूद थे।
   चुनावी हलकों में इस बात की चर्चा हो रही है की अंततः बाबा मोहन गिरी महाराज शिवपाल सिंह यादव का सम्मान रखते हुए चुनाव में तटस्थ हो जाएंगे अथवा सपा प्रत्याशी को अपना समर्थन दे देंगे।
____
*वेदव्रत गुप्ता