Monday , October 28 2024

इटावा, राष्ट्रपति के कार्यक्रम ने अतिक्रमण अभियान को लगाया ब्रेक*

*राष्ट्रपति के कार्यक्रम ने अतिक्रमण अभियान को लगाया ब्रेक*

● फोर्स के अभाव में टला अभियान,

● बीआईपी ड्यूटी में गया पुलिस फोर्स,

● फोर्स बापसी पर शुरू होगा अभियान,

भरथना,इटावा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शख्त आदेश पर प्रदेश भर में चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत भरथना में भी अतिक्रमण हटाओ अभियान बड़े जोर-शोर से शुरू हुआ था,और नगर पालिका प्रशासन ने नगर क्षेत्र से बड़ी तादात में अतिक्रमण हटा भी लिया था। इस बीच अतिक्रमण हटाओ अभियान का तीसरा चरण आज बुधवार को पुनः शुरू होना था लेकिन अतिक्रमण हटाओ अभियान फिल्हाल कुछ दिनों के लिए टल गया है।
भरथना नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल ने बताया कि भारत के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आगामी 3 जून को अपने पैतृक गांव कानपुर देहात के डेरापुर स्थित ग्राम परौख पहुँच रहे हैं। जिनके साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुँच रहे हैं। जिनकी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बीआईपी ड्यूटी में कुछ पुलिस फोर्स गया हुआ है। वर्तमान में अतिरिक्त पुलिस फोर्स की कमी होने के कारण अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए पुलिस फोर्स उपलब्द नहीं हो सका है। जिसके कारण पुलिस फोर्स उपलब्द नहीं होने तक अतिक्रमण हटाओ अभियान को विराम दिया गया है।
नगर पालिका ई०ओ० श्री कमल के अनुसार आगामी 3 से 5 जून तक चलने बाले भारत के महामहिम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद और पुलिस फोर्स की बापसी के बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान अपने तीसरे चरण की सुरुआत करेगा। जिसमे किसी अतिक्रमणकारी को बक्सा नही जायेगा।