Monday , October 28 2024

इटावा, पानी की पाइप लाइन चौक हो जाने की सूचना मिलने पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने पहुँकर तत्काल सही कराया

पानी की पाइप लाइन चौक हो जाने की सूचना मिलने पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने पहुँकर तत्काल सही कराया

* पानी की पाइप लाइन चौक हो जाने की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुँचे वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ।

इटावा संवाददाता, जनता द्वारा पानी की पाइप लाइन चौक हो जाने की सूचना मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने जलकल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चौक पानी की पाइप लाइन को सही कराया।
भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मेरे लिए जनता की सेवा ही सर्वोपरि है और क्षेत्र में सभी सुविधाएँ चाक चौबन्द रहें मेरा पूरा प्रयास रहता है, सभी लोगों से निवेदन है कि पूरे क्षेत्र में पानी अच्छा आ रहा है कृपया पानी को अवश्य बचाएँ, बर्बाद न होने दें।


भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मेरे क्षेत्र की कुछ सड़कें पानी की पाइप लाइन व सीवर लाइन डालने के कारण खराब है जिसकी नापतौल होकर लग चुकी है और टेंडर पाँच बार निरस्त हो चुके हैं और सड़कें नगर पालिका द्वारा नहीं बनाई जा रही है, शनिवार को धरना प्रदर्शन हुआ था तब नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व ई.ओ. साहब ने सोमवार को टेंडर खोलने का आश्वासन दिया है, मेरी नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष व ई.ओ. से माँग है कि मेरे क्षेत्र की सड़कों का अतिशीघ्र निर्माण कराने की कृपा करें।
इस अवसर पर दीपक जैन, चौबे जी, दीपक वर्मा, दीपू दुबे, सोनू दुबे, अरूण वर्मा आदि सहित नगर पालिका जलकल टीम उपस्थित रही।