Monday , October 28 2024

*इस बार कमल खिलना तय है-केशव प्रसाद मौर्य*

ब्यूरो अंकित कुमार घिरोर।बुधवार को नगर के गोपाल राइस मिल में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में क्षेत्र के किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया।किसान सम्मेलन को संबोधित करने पहुँचे मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नगर में सबसे पहले विधानसभा संयोजक अरुण प्रताप सिंह चौहान के आवास पर रुककर कुशल क्षेम पूछी।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार लोग विकास के लिए कमल खिलाएंगे, साइकिल को वोट मतलब दंगे को वोट।हम लोग जाति धर्म की राजनीति नहीं करते हैं।सर्व समाज का विकास हमारा लक्ष्य है।

इस बार कमल खिलना तय है-केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरा सैफई परिवार एकजुट होकर जनता को छलना चाहता है लेकिन कुछ भी कर लें इस बार कमल खिलना तय है। मैनपुरी ने सबसे ज्यादा इनकी गुंडई देखी है। इस बार लोग विकास के लिए कमल खिलाएंगे।यूपी की जनता जगरूक है।हम लोग जाति धर्म की राजनीति नहीं करते हैं।सर्व समाज का विकास हमारा लक्ष्य है। सपा के लोग चुनाव के बाद क्या बहाने बनाएंगे इसकी प्रैक्टिस उन लोगों ने अभी से शुरू कर दी है।उन्होंने कहा कि 45 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति फिर से हुई है, पक्के मकान लोगों को हम देने जा रहे हैं।किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्माननिधि के रूप में सहायता मिल रही है।

उपचुनाव में बीजेपी के हाथों हार का डर सता रहा

समाजवादी पार्टी सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के परिवार पर तंज कसते हुए बुधवार को दावा किया कि हार के डर से पूरे सैफई परिवार को वोटरों के दरवाजे पर दस्तक देनी पड़ रही है। इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब पूरा सैफई परिवार किसी चुनाव में एक दरवाजे से दूसरे दरवाजे तक घूम रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है कि उसे उपचुनाव में बीजेपी के हाथों पराजय का डर सता रहा है।

सपा के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि सपा के शासनकाल में उत्तर प्रदेश में अपहरण, भ्रष्टाचार, रंगदारी, वसूली, जमीनों पर अवैध कब्जों का बड़ा उद्योग चल रहा था और युवाओं का भविष्य खराब हो रहा था। उन्होंने कहा कि सपा के राज में महिलाओं की सुरक्षा एक बहुत बड़ा मुद्दा था और गैंगरेप की वारदात आम हो चुकी थीं।

बीजेपी के सत्ता में आते ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई’

मौजूद रहे-जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गोविंद भदौरिया,जिला अध्यक्ष प्रदीप चौहान,प्रदीप राज चौहान,जिला उपाध्यक्ष अरुण प्रताप चौहान,ब्लाक प्रमुख सत्यपाल सिंह यादव,आलोक एमएलसी

सुभाष यदुवंश,प्रत्याशी रघुराज शाक्य,सांसद चन्द्रसेन जादौन,एसपी सिंह बघेल,अनुजेश प्रताप यादव,प्रेम सिंह शाक्य,उर्मिला चौहान,राहुल चतुर्वेदी,चंद्रप्रताप चौहान,दीपक जैन,संजीव मिश्रा, प्रदीप चौहान,अखलेश यादव,आदि मौजूद रहे।