Thursday , October 24 2024

इटावा जसवन्तनगर मे चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज के डी0फार्मा0 प्रथम वर्ष का परीक्षाफल शत प्रतिशत होने के साथ सर्वोत्कृष्ट रहा

जसवन्तनगर।चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज के डी0फार्मा0 प्रथम वर्ष का परीक्षाफल शत प्रतिशत होने के साथ सर्वोत्कृष्ट रह। इसकी जानकारी कॉलेज के डायरेक्टर डॉ0 राकेश सैनी ने देते हुए बताया कि कॉलेज के बच्चों ने उत्कृष्ट परिणाम देते हुए कॉलेज और अपने माता-पिता को गर्व की अनुभूति वाले क्षण दिए।प्रथम वर्ष की छात्रा मोनिका दत्त और छात्र शिवम शर्मा ने 87 प्रतिशत अंकों के साथ कॉलेज में सबसे अधिक अंक प्राप्त किये तथा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इसके अलावा कॉलेज से शालू सिंह 86 प्रतिशत, मो जानिब 85.74 प्रतिशत, प्रशांत कुमार 85.48 प्रतिशत, अभिषेक कुमार 84 प्रतिशत तथा ज़के अलावा अमन शाक्य, वर्षा यादव, प्रियंका यादव, महेंद्र सिंह , प्रवीण कुमार, अमित कुमार, दीपक कुमार , शालिनी यादव आदि ने 83 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके कॉलेज के टॉप टेन बच्चों में अपनी जगह बनाई।इस मौके पर ग्रुप के प्रबंध निदेशक और ब्लॉक प्रमुख जसवन्तनगर अनुज यादव ने कहा कि ग्रुप की प्रत्येक शाखा के बच्चे हमेशा से बेहतरीन परीक्षाफल देते आये है और जिले में ग्रुप के बच्चों ने अपना अहम स्थान बनाया है। प्रबंध निदेशक होने के चलते मुझे गर्व है कि हमें ऐसे बच्चों को तालीम देने का अवसर प्राप्त हो रहा है जिनमें अपने , अपने परिवार और समाज के लिए कुछ करने का जज्बा है और जो दूसरे लोगो के लिए प्रेरणास्रोत बनकर उभरते है। फार्मेसी के इन बच्चों को उनके इस तरह के परीक्षा परिणाम के लिए बहुत बहुत बधाई। ग्रुप ने हमेशा से प्रयास किया है कि सभी बच्चों को बेहतरीन से बेहतरीन अवसर प्राप्त हो सके जिससे वे अपने छोटे से शहर में रहकर भी हर उस ज्ञान को प्राप्त कर सकें जिसके वो हकदार है। जिले में हमेशा कॉलेज को हमेशा अव्वल स्थान पर रखने के लिए इन बच्चों का मैं शुक्रगुज़ार हूँ और इनके बेहतर भविष्य की कामना करता हूँ।इस मौके पर अनुज यादव ने बच्चों से कहा कि उनका डिप्लोमा पूरा होने के बाद उनके प्लेसमेंट की जिम्मेदारी को भी कॉलेज पूर्ण रूप से निभाएगा। ग्रुप के चेयरमैन डॉ0 ब्रजेश चंद्र यादव ने इस मौके पर कहा कि कॉलेज के इस तरह के परीक्षा परिणाम के लिए डायरेक्टर डॉ0 राकेश सैनी और प्राचार्य प्रदीप कुमार को उनकी मेहनत और बेहतर प्रबंधन के लिए बहुत बहुत बधाई। बेहतर प्रबंधन के द्वारा ही बच्चे आगे बढ़कर अच्छे मौकों को भुना पाते है।
इस मौके पर इन बच्चों को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर बधाई दी। इसके साथ ही इस मौके पर सागर सिंह, अनुराग सिंह, विशाल सिंह, राजेश कुमार, रचना ,दीक्षा गुप्ता, शिप्रा वर्माआदि ने उपस्तिथ होकर बच्चों को बधाई दी।