Saturday , October 19 2024

उन्नाव -संविधान बचाओ, भाजपा हटाओ “जनसभा का समाजवादी पार्टी ने मोहन विधानसभा में किया आयोजन”*

संविधान बचाओ, भाजपा हटाओ “जनसभा का समाजवादी पार्टी ने मोहन विधानसभा में किया आयोजन”*

*सपा सरकार बनी तो पांच साल मुफ्त राशन दिया जायेगा, पहली केबिनेट की बैठक में 10 लाख नौकरी युवाओं को देने का कार्य किया जाएगा।*

हसनगंज उन्नाव : आज 164 मोहन विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष योगेश यादव टिंकू के नेतृत्व में आर के चौधरी पूर्व मंत्री और जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव की मौजूदगी में आर एस लान में “सविंधान बचाओ भाजपा भगाओ”जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें शामिल हुए अनवर सिद्दीकी जिला उपाध्यक्ष ,हरीश किदवई , ज्ञानेद्र सिंह ब्लॉक प्रमुख औरास , अफसर गाजी, दीपक यादव देवा ,बृजपाल यादव जिला पंचायत सदस्य हसनगंज , लतीक उस्मानी, संदीप रावत , मकसूदन यादव जिला सचिव उन्नाव , सुरेश पाल महासचिव उन्नाव, राजकुमार रावत, ताराचंद्र रावत , सेवक लाल रावत पूर्व ब्लॉक प्रमुख हसनगंज,अशोक सिंह गुड्डू,मिंटू निषाद सहित सैकड़ों सपा समर्थक शामिल हुए।

सुरेश पाल महासचिव उन्नाव ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए बोले पेट्रोल डीजल के दाम कुछ घटा कर सरिया सीमेंट बढ़ा दिया , ये सरकार लोगो का खून पी रही है। सपा सरकार बनी तो पांच साल मुफ्त राशन दिया जायेगा, पहली केबिनेट की बैठक में 10 लाख नौकरी युवाओं को देने का कार्य किया जाएगा।

सेवकलाल रावत ने कहा कि महंगाई ने आम आदमी कमर तोड़ दी है सरसो का तेल 200 रुपए पार है रसोई गैस 1000 में पहुंच गई है,आवारा जानवरो से सभी परेशान हैं । डायल 100 और 102 एम्बुलेंस सपा सरकार ने शुरु किया।

बीएस फोर नाम की पार्टी के अध्यक्ष आर के चौधरी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि देश में संविधान की रक्षक सरकार नही है बल्कि संविधान को खिड़वाड समझा जा रहा है “बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने कहा था कि संविधान तभी मजबूत होगा जब उसके पालन करवाने वाले हाथ मजबूत होंगे ” ।आरएसएस संविधान को नही मानता , अब देश में संविधान से खिड़वाड़ किया जा रहा है । देश का किसान सड़क पर बैठा है ,नवजवान बेरोजगार हैं गरीब के परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो रहा है और ये अन्न महोत्सव मना रहे हैं। आरबीआई 20लाख करोड़ से ज्यादा रिजर्व रखता है कि देश की अर्थ व्यवस्था मजबूत रहे मोदी सरकार ने एक लाख 76हजार करोड़ रुपए आरबीआई से देश के उद्योगपतियों के कर्ज को माफ करने में दे दिया और लोगो को बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया ।

अर्जून तिवारी न्यूज उन्नाव